hindi

युवराज सिंह ने खरीदी 42 लाख की महंगी कार, देखें तस्वीरें

0 7

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह को महंगी कारों का काफी शौक है. युवराज ने हाल ही में मिनी कूपर कंपनी की कंट्रीमैन स्पोर्ट्स कार खरीदी है. युवराज के पास पहले से ही बेहतरीन कारों का कलेक्शन है. ऐयुवराज ने कंट्रीमैन कूपर एस जेसीडब्ल्यू कार ली जिसकी कीमत 42.40 लाख रुपये है.

यह कार पेट्रोल से चलती है, जो केवल 7 सेकंड में जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकती है. युवराज के पास पहले से ही बीएमब्ल्यू एम 5 ई 60, बीएमडब्ल्यू एक्स 6 एम, ऑर्डी क्यू 5, लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो और बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी जैसी महंगी कारें मौजूद हैं. लेकिन उनकी सबसे फेवरेट कार बीएमडब्ल्यू एक्स 6 एम है, जिसमें वह अफसर घूमते हुए नजर आते हैं.

युवराज ही नहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी गाड़ियों का काफी शौक है. युवराज ने हाल ही में बीसीसीआई से सैयद मुश्ताक अली T20 टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति मांगी थी. लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इसके लिए इजाजत नहीं दी. बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक, विदेशी लीगो में खेलने वाला भारतीय क्रिकेटर घरेलू टूर्नामेंट में नहीं खेल सकता. इस वजह से युवराज को अनुमति नहीं मिली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.