hindi

10-15 साल पहले किसने सोचा था भारत ऑस्ट्रेलिया को हरा पाएगा, टीम इंडिया की जीत पर बोला ये पाक दिग्गज

0 8

भारतीय टीम ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की और सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली. अब 7 जनवरी से सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय टीम ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जीत हासिल की, जिस वजह से भारतीय टीम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारतीय टीम की तारीफ की और कहा कि 10-15 साल पहले कौन सोच सकता था कि भारत ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है. स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा- जिस तरह का कैरेक्टर टीम इंडिया ने दिखाया है, वह लाजवाब है. मुझे लगता है कि यह खिलाड़ी काफी चुप और शांत है. अजिंक्य रहाणेफील्ड पर चिल्लाते नहीं है, ना ही बुरा व्यवहार करते हैं. वह सिर्फ चुप रहते हैं और अपना काम करते हैं, जिसको कूल कप्तानी कहते हैं. उनकी कप्तानी में टीम ने अचानक अच्छा प्रदर्शन किया.

शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि आप रवि शास्त्री, अजिंक्य रहाणे और टीम के बारे में जो भी कहिए, भारत का स्ट्रेंथ वे खिलाड़ी नहीं जो मैदान पर खेल रहे है. बल्कि यह बेंच स्ट्रेंथ है, जिन्होंने मौकों का फायदा उठाया और मैदान पर जाकर अच्छा प्रदर्शन किया. शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि किसने सोचा था 10-15 साल पहले कि ऑस्ट्रेलिया को भारत-पाकिस्तान या कोई एशिया की टीम हरा पाएगी. लेकिन अब यह हो रहा है. मैं चाहता हूं कि यह टेस्ट सीरीज भारत ही जीते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.