hindi

सिडनी टेस्ट में उमेश यादव की जगह ले सकते हैं ये 3 युवा खिलाड़ी, नंबर 1 है प्रबल दावेदार

0 5

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर हैं. बता दें कि दूसरे मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल हुए थे, जो इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में अब अगले मैच में उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में कौन शामिल होगा, यह बड़ा सवाल है. उमेश यादव की जगह लेने को तीन गेंदबाज प्रबल दावेदार हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर बेहतरीन गेंदबाज हैं. इस आईपीएल सीजन में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. शार्दुल ठाकुर को तीसरे टेस्ट में उमेश यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. शार्दुल ठाकुर को फर्स्ट क्लास क्रिकेट का काफी अनुभव है. ऐसे में मैनेजमेंट उन पर ज्यादा भरोसा कर सकती है.

नवदीप सैनी

नवदीप सैनी बहुत ही कमाल के गेंदबाज है. नवदीप सैनी ने आईपीएल में भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया. नवदीप सैनी को टेस्ट क्रिकेट का अनुभव नहीं है. ऐसे में उनके प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की संभावना कम है.

टी नटराजन

टी नटराजन कमाल के गेंदबाज हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टी20 और वनडे सीरीज में कमाल की गेंदबाजी की. टी नटराजन घरेलू क्रिकेट भी खेलते आ रहे हैं. उनको रेड बॉल क्रिकेट का काफी अनुभव भी है. ऐसे में नटराजन भी भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.