hindi

डेविड वॉर्नर ने चहल और खुद को घोषित किया दशक का बेस्ट टिक टॉकर तो युज़वेंद्र ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

0 9

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वह मैदान के बाहर भी अपना जलवा बिखेरते रहते हैं. सिडनी टेस्ट के लिए घोषित की गई 18 सदस्यीय टीम में डेविड वॉर्नर का नाम भी शामिल है. वह तीसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि वह सोशल मीडिया पर अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

2020 खत्म होने वाला है, ऐसे में डेविड वॉर्नर ने खुद को और भारत के स्पिनर युज़वेंद्र चहल को दशक का बेस्ट मेल टिकटॉकर घोषित किया. हाल ही में आईसीसी ने भी दशक के बेस्ट खिलाड़ियों का नाम घोषित किया था. हालांकि डेविड वॉर्नर को कोई भी अवार्ड नहीं मिला. आईसीसी के सारे अवार्ड के ऐलान के बाद डेविड वॉर्नर ने खुद को आईसीसी का एक बेहद खास अवार्ड दिया.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने खुद को दशक का बेस्ट आईसीसी टिकटॉकर बताया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- सपोर्ट के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद, चहल मुझे लगता है कि हम दोनों जॉइंट विनर हैं. बता दें कि वॉर्नर के इस पोस्ट पर युज़वेंद्र चहल ने भी कमेंट किया. चहल ने लिखा- नहीं, सर आप सबसे बेस्ट है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.