hindi

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में हुई तीन धाकड़ खिलाड़ियों की वापसी, भारत की बढ़ी मुश्किलें

0 13

चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक-एक से बराबरी पर चल रहे हैं. अभी सीरीज के दो मुकाबले खेले जाने बाकी है. तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा, जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में तीन धाकड़ खिलाड़ियों की वापसी हुई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि टीम में डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है और जो बर्न्‍स टीम से बाहर कर दिया गया है.

बता दें कि तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में तेज गेंदबाज शॉन एब्बट की भी वापसी हुई है, जो चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए थे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में सेलेक्टर ट्रेवर होंस ने कहा- वॉर्नर ने अपनी चोट से मजबूत वापसी की है. हम उन्हें भरपूर मौका देंगे ताकि वह सिडनी में खेल सकें.

होंस ने कहा कि बर्न्‍स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. बदकिस्मती से बर्न्‍स की वापसी वैसी नहीं रही जैसी वह और चयनकर्ता चाहते थे. बता दें कि प्रैक्टिस मैच में कनक्शन के कारण बाहर हुए विल पुकोवस्की भी शुरुआती दो टेस्ट मैच नहीं खेले थे. होंस ने कहा- पुकोवस्की खेलने के प्रोटोकॉल्स के मुताबिक आखिरी पड़ाव पर हैं. पिछले कुछ दिनों से उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं. स्वतंत्र जांच के बाद और वापसी संबंधी प्रोटोकॉल्स के बाद वह सिडनी में खेलने के लिए फिट रहेंगे..

आस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (उप-कप्तान), शॉन एब्बट, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिक्स, मार्नस लाबुशैन, नाथन लॉयन, मिशेल नासेर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वीप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.