hindi

लाइव मैच में पाक कप्तान ने कर दी ऐसी हरकत, छूट गई सबकी हंसी, क्रीज छोड़कर फील्डर के सामने करने लगे यह हरकत

0 6

बुधवार को न्यूजीलैंड की टीम ने टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 101 रनों से हरा दिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पहली पारी में शतक लगाया और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. पाकिस्तान की टीम को 373 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन पाकिस्तान की टीम 271 रन पर ही सिमट गई.

इस मैच में पाक कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 191 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली. हालांकि इस दौरान एक समय ऐसा भी आया जब वह बल्लेबाजी के लिए तैयार होते समय अचानक से बगल में फील्डिंग कर रहे टॉम लाथन के बिल्कुल सामने आकर एक्सरसाइज करने लगे. यह वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा- मोहम्मद रिजवान ने डांस शूज के साथ सेशन की शुरुआत की है.

जैसे ही मोहम्मद रिजवान एक्सरसाइज करना बंद कर देते हैं वैसे ही टॉम लैथम और विकेटकीपर बीजे वाटलिंग एक दूसरे को देख कर हंसने लगते हैं. इस ट्वीट के कमेंट सेक्शन में एक पाकिस्तानी फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि हां, हमारा नया टेस्ट कप्तान इस मैच को एंजॉय कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.