hindi

भारत ने जीता मेलबर्न टेस्ट तो शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया की उड़ाई खिल्ली, बोले टीम इंडिया ने कंगारुओं को बोरी में बांधकर मारा

0 5

भारतीय टीम ने मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त देकर पहले टेस्ट में मिली हार का बदला चुका लिया. इसी के साथ भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है. बता दें कि जब भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच हारी थी तो कई दिग्गज क्रिकेटर कह रहे थे कि टीम इंडिया सीरीज को 0-4 से हारने वाली है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

भारतीय टीम ने दूसरे मैच में जीत हासिल कर उन सभी दिग्गजों का मुंह बंद कर दिया. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारतीय टीम की जीत पर बधाई दी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय टीम की तारीफ की और कहा- एडिलेड में 36 रनों पर आउट होने के बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की है. उन्होंने विराट कोहली, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा के बिना भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में दमदार प्रदर्शन किया है.

शोएब अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा जैसे बोरी में बंद करके मारते हैं. शोएब अख्तर ने मोहम्मद सिराज की भी तारीफ की, जिनका यह डेब्यू मैच था. बता दें कि जब भारतीय टीम को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था तो शोएब अख्तर ने भारतीय टीम पर जमकर निशाना भी साधा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.