hindi

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा की फोटो पर रोहित शर्मा ने किया मजेदार कमेंट, जमकर लिए मजे

0 4

मेलबर्न टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की. साथ ही टेस्ट सीरीज में एक-एक से बराबरी भी कर ली है. मेलबर्न टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया. भारतीय टीम की जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की. ऑफ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिस पर रोहित शर्मा ने मजेदार कमेंट किया.

अश्विन भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी मजेदार जवाब दिया. दरअसल, आर अश्विन ने सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे और जसप्रीत बुमराह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब आपकी कमर दीवार पर टिकी होती है तो उससे सट जाओ और दीवार से मिल रहे सहारे का मजा उठाओ. बेहतरीन प्रदर्शन टीम इंडिया, क्या जीत थी.

अश्विन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में पुजारा सावधान की पोजीशन में नजर आ रहे थे, जिस पर रोहित ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- पुजारा कुछ ज्यादा ही तन के खड़े हैं. इस पर अश्विन ने लिखा- लगता है पुजारा के दिमाग में राष्ट्रीयगान चल रहा था. बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने मेलबर्न टेस्ट में भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने इस मैच में 5 विकेट चटकाए और ऑस्ट्रेलिया की टीम को मुश्किल में डाल दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.