hindi

IND vs AUS: मेलबर्न में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद अश्विन की पत्नी ने गेंदबाज को लेकर किया बड़ा खुलासा

0 4

भारतीय टीम ने अजिंक्‍य रहाणे की कप्तानी में मेलबर्न टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज की और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है. सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी. बता दें कि भारत की दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की जीत में रविचंद्रन अश्विन ने अहम भूमिका निभाई. भारतीय टीम की जीत के बाद रविचंद्रन अश्विन की पत्नी का बयान आया.

अश्विन ने टेस्ट में 5 विकेट चटकाए थे. जीत के बाद अश्विन ने रहाणे, बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, जडेजा और उमेश यादव के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और टीम को जीत की बधाई दी. रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी और साथ ही यह भी खुलासा किया कि बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतने के बाद जितने खुश अश्विन है, उन्‍होंने कैसे आज तक उन्‍हें इतना खुश नहीं देखा.

प्रीति ने लिखा- बहुत सी जीत के बाद और जिसमें वह खेलते हैं, हर टेस्‍ट के बाद मैंने अश्विन को देखा और उनसे बात की है. मगर इन 10 वर्षों में मैंने उन्‍हें कभी आंखों में खुशी के साथ इतना खुश, संतुष्‍ट और हल्‍का नहीं देखा (क्‍या मैं कह सकती हूं?). बता दें कि अब भारतीय टीम 7 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध तीसरा टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएगी. इस मैच में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की वापसी की भी संभावना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.