hindi

कप्तान रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर दी ये जानकारी, अगले मैच में ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

0 17

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला गया था, जिसके चौथे दिन ही भारतीय टीम ने आठ विकेटों से जीत दर्ज कर ली और सीरीज में एक-एक से बराबरी कर ली है. सीरीज का अगला मुकाबला 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय टीम को राहत की खबर मिली है. बता दे कि अगले टेस्ट मैच में स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा का खेलना तय हो गया है.

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान अंजिक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को लेकर अपडेट दी. रहाणे ने कहा- रोहित शर्मा भारतीय टीम के साथ जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट में खेलेंगे. कल ही मेरी रोहित से बात हुई है. बता दें कि रोहित 16 दिसंबर को ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए थे जिसके बाद से वह क्वारंटाइन में रह रहे हैं. उनका क्वारंटाइन 30 दिसंबर को खत्म हो रहा है. इसके बाद वह टीम इंडिया के कैंप में जुड़ जाएंगे और अगले मैच में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे.

अगले टेस्ट मैच में भारतीय टीम में एक युवा गेंदबाज को डेब्यू करने का मौका भी मिल सकता है. दरअसल, भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और उनका तीसरे टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल है. अगर उमेश यादव अगले टेस्ट मैच में नहीं खेलते हैं तो गेंदबाज़ टी नटराजन को अगले टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वनडे और टी-20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.