hindi

AUS v IND: तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के सामने खड़ी हुई मुश्किल, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

0 15

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल हो गए और वह मैदान छोड़कर चले गए थे. अब ऐसी खबर आ रही है कि उमेश यादव इस मैच में नहीं खेलेंगे. इतना ही नहीं उनका अगले टेस्ट मैच में खेलना भी मुश्किल लग रहा है. उमेश यादव काफ मसल इंजरी की वजह से मैदान से बाहर हुए थे.

बीसीसीआई से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो उमेश यादव तीसरे मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. यह भारत के लिए बहुत बड़ा झटका हो सकता है. मोहम्मद शमी चोटिल होने की वजह से पहले से ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और ईशांत शर्मा चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना नहीं हो पाए थे. उमेश यादव को काफी अनुभव है. वह ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे थे.

लेकिन गेंदबाजी के दौरान उनके बाएं पैर में दर्द हुआ, जिस वजह से वह मैदान छोड़कर बाहर चले गए, जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया. बीसीसीआई ने मीडिया में बयान जारी कर कहा- उमेश यादव को अपने चौथे ओवर में गेंदबाजी के दौरान काफ में दर्द हुआ. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए हुए हैं और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. हालांकि बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि उमेश यादव सिर्फ इस मैच से ही नहीं बल्कि सीरीज के तीसरे मुकाबले से बाहर हो सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.