hindi

लाइव मैच में मधुमक्खी ने खिलाड़ी को मारा डंक और मैदान से बाहर हुआ बल्लेबाज, टीम की बढ़ी मुश्किलें

0 9

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले मैच में मेजबान टीम मजबूत परिस्थितियों में नजर आ रही है. श्रीलंका की टीम ने पहली पारी में 396 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में 621 रन बना डाले. दूसरी पारी में श्रीलंका की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए थे.

लेकिन अब श्रीलंका की टीम मुश्किलों में नजर आ रही है. इस मुकाबले में पहले ही टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए. लेकिन लाइव मैच के दौरान टीम के बल्लेबाज निरोशन डिक्वेला को मधुमक्खी ने डंक मार दिया. इस वजह से उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा. निरोशन डिक्वेला का टीम से बाहर होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है. वह शानदार फॉर्म में चल रहे थे और पहली पारी में उन्होंने 49 रन बनाए थे.

बता दें कि श्रीलंका के तीन खिलाड़ी धनंजय डीसिल्‍वा, कसून रजिथा और वनिंदू हसरंगा चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए. इस टेस्ट मैच में अब तक कुल 4 श्रीलंकाई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. इससे पहले 1976 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध पांच खिलाड़ी चोटिल हुए थे और पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी टीम को 6 या उससे कम विकेट गिरने के बावजूद ऑल आउट घोषित कर दिया गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.