hindi

Ind vs Aus: 200 रन पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी, जीत के लिए भारत को बनाने हैं 70 रन

0 11

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. आज चौथे दिन मेजबान टीम दूसरी पारी में 200 रन बनाकर ढेर हो गई. जबकि पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम 195 रन पर ही सिमट गई थी. भारतीय टीम ने पहली पारी में 326 रन बनाए थे और 131 रन की बढ़त हासिल की थी. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को जीत के लिए 70 रन का लक्ष्य दिया है.

बता दें कि तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के ऊपर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन कैमरून ग्रीन और पैट कमिंस ने पारी को संभाल लिया और टीम को मुश्किल से बाहर निकाला. चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम को जसप्रीत बुमराह ने पैट कमिंस को आउट कर बड़ा झटका दिया. इसके बाद मोहम्मद सिराज ने कैमरून ग्रीन को रविंद्र जडेजा के हाथों कैच आउट करवा दिया और ऑस्ट्रेलिया का आठवां विकेट भी गिर गया.

नाथन लायन भी 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. बता दें कि भारत की तरफ से पहली पारी में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 112 रन बनाए थे. जबकि रविंद्र जडेजा ने 57 रन की पारी खेली थी. शुभमन गिल ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और 45 रन बनाए. भारतीय टीम का दूसरा टेस्ट मैच जीतना तय नजर आ रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.