hindi

इस भारतीय खिलाड़ी को देखकर ग्लेन मैकग्रा को आई एडम गिलक्रिस्ट की याद, जमकर की तारीफ

0 12

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की. इतना ही नहीं ग्लेन मैकग्रा ने तो ऋषभ पंत की तुलना पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट के साथ कर दी. गिलक्रिस्ट की गिनती दुनिया के सफलतम विकेटकीपर बल्लेबाजों में होती है. मैकग्रा ने पंत और गिलक्रिस्ट के बीच समानताएं बताएं.

मेलबर्न टेस्ट में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली. दूसरे टेस्ट में छटवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पंत ने 40 गेंदों में 29 रन की पारी खेली. ऋषभ पंत ने अपनी पारी की अच्छी शुरुआत की, लेकिन वह उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. ग्लेन मैकग्रा ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा- ऋषभ पंत मुझे एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाते हैं. वह हमेशा शॉट खेलना चाहते हैं और किसी भी तरह का शॉट लगाने से डरते नहीं हैं. अगर आप उन्हें क्रीज पर देखेंगे तो दोनों कुछ ना कुछ करते रहने वाले खिलाड़ी हैं.

अजीत अगरकर ने भी ऋषभ पंत की तारीफ की और कहा कि ग्लेन ने कहा कि वे एडम गिलक्रिस्ट जैसे हैं, तो अगर उनमें एक एक्स-फैक्टर है तो आप उन्हें अपनी टीम में क्यों नहीं रखेंगे. वह यंग खिलाड़ी हैं अगर आपको किसी खिलाड़ी में ऐसी प्रतिभा दिखती है तो उन्हें कुछ समय मौका दिया जाना चाहिए. उनसे कुछ गलतियां भी होंगी, लेकिन आपको उन्हें देखना होगा कि वह टीम को मैच भी जिताएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.