hindi

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने की डराने की कोशिश तो ऋषभ पंत ने आंखों में आंखें डालकर दिया करारा जवाब

0 26

मेलबर्न टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना लिया है और भारतीय टीम की जीत भी लगभग तय नजर आ रही है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. भारतीय टीम ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया पर 131 रन की बढ़त हासिल की थी. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम कुछ खास नहीं कर पाई है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना लिए हैं.

भारतीय गेंदबाज इस मैच में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं और ऋषभ पंत भी विकेट के पीछे से कोई कसर नहीं छोड़ रहे. इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने पंत को जाकर डराने की कोशिश की. लेकिन पंत ने जो किया उस पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी हैरान रह गया.

दरअसल, कंगारू खिलाड़ी पंत को स्लेज कर रहे थे लेकिन पंत ने भी उन्हें करारा जवाब दिया. जब ऋषभ पंत विकेटकीपिंग कर रहे होते थे तो मैथ्यू वेड ने टी ब्रेक से ठीक एक ओवर पहले कुछ ऐसा कर दिया, जिससे सबकी हंसी छूट गई. मैथ्यू वेड पंत के पास गए.. लेकिन ऋषभ पंत भी अपनी जगह पर डटे रहे देखने में तो ऐसा लग रहा था जैसे मैथ्यू वेड पंत को डराने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन ऋषभ पंत ने अपनी आंखें तक नहीं झपकाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.