hindi

IND VS AUS: स्टीव स्मिथ ने किया था अपनी खोई ताकत वापस पाने का दावा, लेकिन बुमराह ने निकाल दी हवा

0 8

स्टीव स्मिथ दुनिया के नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज हैं जिनको आउट करना दुनिया के हर गेंदबाज के लिए बहुत ही मुश्किल होता है. क्रीज पर आते ही वह रनों का अंबार लगा देते हैं. लेकिन अब भारतीय गेंदबाजों के आगे स्टीव स्मिथ बार-बार सरेंडर कर रहे हैं. भारत के विरुद्ध खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दोनों ही मैचों में स्मिथ का बल्ला खामोश रहा है. दो टेस्ट की चार पारियों में स्मिथ अब तक केवल 10 रन बना पाए हैं.

मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में तो वह अपना खाता तक नहीं हो सके थे. जबकि दूसरी पारी में केवल 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. बता दें कि टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले स्मिथ ने यह दावा किया था कि वह अपनी खोई हुई ताकत वापस हासिल कर चुके हैं और रनों की बारिश को तैयार है. लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उनकी हवा निकाल दी है.

स्टीव स्मिथ ने वनडे सीरीज में भले ही 2 शतक लगाए. लेकिन टेस्ट मैचों में वह रन बनाने को तरसते हुए दिख रहे हैं. मेलबर्न टेस्ट की दूसरी पारी में स्टीव स्मिथ को बुमराह ने जिस तरह से बोल्ड किया, वह हैरान करने वाला था. स्मिथ को तो पता ही नहीं चला कि बुमराह ने कब उन्हें बोल्ड कर दिया. गेंद स्मिथ के पेड्स से लगकर विकेट पर जा लगी. एक समय तो बुमराह को भी यह पता नहीं चल पाया कि स्मिथ आउट है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.