hindi

ICC की दशक की बेस्ट टीमों में नहीं चुना गया कोई भी पाकिस्तानी तो भड़के शोएब अख्तर, लगाया गंभीर आरोप

0 13

रविवार को आईसीसी ने दशक की बेस्ट वनडे, टी-20 और टेस्ट टीम घोषित की. लेकिन आईसीसी द्वारा घोषित की गई इन टीमों में किसी भी टीम में पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी को जगह नहीं मिली, जिस पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भड़क गए. शोएब अख्तर का कहना है कि भारत के सामने आईसीसी की हवा टाइट हो जाती है. इसी वजह से आईसीसी ने वर्ल्ड T-20 की जगह आईपीएल की टीम चुनी है.

बता दें कि आईसीसी ने T20 टीम का कप्तान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया. जबकि टेस्ट टीम का कप्तान विराट कोहली को बनाया गया. शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- आईसीसी ने दशक की टी20 टीम की घोषणा की है, मेरा ख्याल है कि आईसीसी यह भूल गया है कि पाकिस्तान भी बोर्ड का मेंबर है और टी-20 क्रिकेट खेलता है. आईसीसी को इतना भी ख्याल नहीं आया है कि बाबर आजम जैसा खिलाड़ी भी टीम में शामिल हो सकता था, जो टी20 का नंबर वन बल्लेबाज है. विराट कोहली से भी बाबर के औसत की तुलना करके देख लीजिए. यह बहुत निराश करने वाला है.

अख्तर ने कहा- आईसीसी को आईपीएल की नहीं, बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के दशक की टी20 टीम की घोषणा करनी चाहिए थी. आईसीसी को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा- आईसीसी ने पाकिस्तान का एक भी खिलाड़ी नहीं रखा. हमें आईसीसी की दशक की टी20 टीम की जरूरत भी नहीं है, क्योंकि बोर्ड ने आईपीएल की टीम घोषणा कर दी है. आईसीसी ने क्रिकेट का बेड़ा गर्क कर दिया है. वर्ल्ड क्रिकेट में एक ढंग का भी कोई क्रिकेटर नहीं आ रहा है और ना ही फॉस्ट बॉलर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.