hindi

पिता के अंतिम संस्कार के लिए नहीं लौटा था भारत, डेब्यू मैच देखने को रात भर जागता रहा परिवार, खिलाड़ी ने भी जमकर मचाया धमाल

0 5

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू करने का मौका मिला. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने की वजह से मोहम्मद सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत भी नहीं लौटे थे. हालांकि उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट मैच को यादगार बना दिया.

पिछले महीने ही सिराज के पिता की मौत हुई थी. लेकिन वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे. मोहम्मद सिराज को डेब्यू टेस्ट मैच खेलते देखने के लिए उनका परिवार रात भर जागता रहा. मोहम्मद सिराज के भाई इस्माइल ने कहा कि उनके पिता का सपना था कि सिराज अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करें और आखिरकार शनिवार को उनका सपना पूरा हो गया.

इस्माइल ने बताया कि हमेरे पिता का सपना था कि सिराज भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेले. वह हमेशा सिराज को नीली और सफेद जर्सी में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना चाहते थे इसलिए आज हमारा सपना पूरा हो गया. इसी वजह से हम पूरी रात सोए नहीं. हमने सुबह 4 बजे ही टीवी ऑन कर लिया था और यह हमारे लिए गौरवान्वित पल था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.