hindi

दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने की केएल राहुल और ऋषभ पंत की तारीफ, बोले- ये कभी भी पलट सकते हैं पासा

0 9

भारतीय टीम को 26 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. इस मैच में भारतीय टीम को विराट कोहली और मोहम्मद शमी की कमी काफी खलने वाली है. दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन की घोषणा भी कर दी गई है. बता दें कि दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय टीम के दो युवा बल्लेबाजों केएल राहुल और ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की और इन दोनों खिलाड़ियों को गेम चेंजर बताया.

दूसरे टेस्ट से 1 दिन पहले टिम पेन ने कहा- भारत को कम आंकना गलती होगी, जो दूसरे टेस्ट के लिए कई बदलाव करने जा रहा है. पेन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की स्टडी की है और वे फील्ड में उतरने वाले हर खिलाड़ी के लिए तैयार हैं.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने केएल राहुल और ऋषभ पंत की तारीफ की. इन दोनों के दूसरा टेस्ट खेलने की प्रबल संभावना है.पेन ने भारत की एडिलेड में हार के बारे में कहा- हम मानसिक डर या किसी के बारे में जो भी बात कर रहे हैं, उस पर कोई ध्यान नहीं दे सकते. मेरा मतलब है, भारत एक प्राउड क्रिकेट कंट्री है, वे बहुत ही खतरनाक खिलाड़ियों के साथ एक बेहद प्रतिभाशाली टेस्ट मैच खेलने के पक्ष में हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.