hindi

न्यूजीलैंड के कप्तान ने की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, बताया बेस्ट कप्तान

0 6

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की और उन्हें बेस्ट कप्तान बताया. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार से टेस्ट शुरू होने जा रही है. इससे पहले टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम ने केन विलियमसन की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया और 2-1 से जीत हासिल की थी.

आगामी टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है, विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी थी, केन विलियमसन ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह जिस तरह से टीम को लीड करते थे, उसके वह फैन रहे हैं.

एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में केन विलियमसन से पूछा गया कि कोई ऐसा कप्तान इतिहास में से किसके अंदर आपको खेलकर अच्छा लगा हो या आपने कुछ सीखा हो? इस सवाल का जवाब देते हुए केन विलियमसन ने कहा- महेंद्र सिंह धोनी ऐसे इंसान हैं, जिनके कप्तानी करने के तरीके की मैंने हमेशा प्रशंसा की है. बता दें कि केन विलियमसन की कप्तानी में न्यूजीलैंड की टीम ने 2019 विश्व कप में फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम हार गई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.