hindi

भारतीय टीम को मिला नया मुख्य चयनकर्ता, विश्व कप में ले चुका है हैट्रिक

0 13

बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति ने गुरुवार को पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा को सीनियर राष्ट्रीय चयन पैनल का अध्यक्ष नियुक्त किया. सीएसी ने 5 सदस्यीय टीम में चेतन शर्मा के अलावा मुंबई के अबे कुरूविला और ओडिशा के देबाशीष मोंहती का भी चयन किया.

चेतन शर्मा ने पीटीआई से कहा- भारतीय क्रिकेट की एक बार फिर से सेवा करने का मौका मिलना निश्चित रूप से मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं ज्यादा नहीं बोलता क्योंकि मेरा काम ही बोलेगा. मैं इस मौके के लिये केवल बीसीसीआई का शुक्रिया करता हूं. बता दें कि चयन पैनल में सुनील जोशी और हरविंदर सिंह पहले से ही शामिल हैं.

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- समिति ने वरिष्ठता (टेस्ट मैचों की कुल संख्या) के आधार पर सीनियर पुरूष चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता के लिये चेतन शर्मा की सिफारिश की. सीएसी एक साल के बाद उम्मीदवारों की समीक्षा करेगी और बीसीसीआई को सिफारिश करेगी. बता दें कि चेतन शर्मा ने 11 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में 23 टेस्ट और 65 वनडे मैच खेले. 1987 विश्व कप में हैट्रिक लेना उनकी चर्चित उपलब्धि है. उन्होंने 18 साल की उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.