hindi

साल 2020 में T20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले विश्व के टॉप-4 बल्लेबाज, देखे लिस्ट

0 13

साल 2020 खत्म होने में बस कुछ दिन बाकी है. वैसे इस साल कोरोना वायरस की वजह से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला गया. यह साल खत्म होने जा रहा है तो ऐसे में आज हम आपको इस साल T20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले विश्व के टॉप 4 बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

क्विंटन डीकॉक

क्विंटन डीकॉक दक्षिण अफ्रीकी टीम के धाकड़ बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इस साल आईपीएल में तो शानदार प्रदर्शन किया ही, लेकिन टी-20 क्रिकेट में भी उन्होंने ताबड़तोड़ पारियां खेली. इस साल क्विंटन डी कॉक ने T20 क्रिकेट में कुल 31 छक्के लगाए.

मोहम्मद हफीज

मोहम्मद हफीज सूची में दूसरे नंबर पर आते है, जिन्होंने इस साल T20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा 415 रन बनाए हैं. इस साल टी-20 क्रिकेट में मोहम्मद हफीज ने 20 छक्के और 56 चौके लगाए हैं.

इयोन मोर्गन

इयोन मोर्गन इंग्लैंड की सीमित ओवर क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. मोर्गन ने इस साल T20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया. मोर्गन ने इस साल T20 क्रिकेट में कुल 17 छक्के लगाए.

कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी और कप्तान है. इस साल T20 क्रिकेट में कायरन पोलार्ड का बेहतरीन खेल देखने को मिला और वह सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में चौथे नंबर पर हैं. पोलार्ड ने साल 2020 मे T20 में 17 छक्के लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.