hindi

विराट कोहली की पैटरनिटी लीव पर सुनील गावस्कर ने उठाए सवाल तो फैंस ने लगाई क्लास, पूछा- सचिन से सवाल पूछने की थी हिम्मत?

0 21

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं, ताकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रह सके. हालांकि दिग्गज क्रिकेटर इस पर सवाल उठा रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई के रवैए पर सवाल उठाए. लेकिन इस वजह से फैंस उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल गावस्कर ने बीसीसीआई पर यह आरोप लगाए कि अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम है. उन्होंने कहा कि टी नटराजन भी कुछ समय पहले एक बेटी के पिता बने. लेकिन उनको छुट्टी नहीं मिली. हालांकि विराट कोहली को पिता बनने से पहले ही छुट्टी मिल गई.

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स स्टार के लिखे अपने आर्टिकल में कहा- आईपीएल प्लेऑफ के दौरान ही टी नटराजन पहली बार पिता बन गए थे. उन्हें यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया. उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टेस्ट सीरीज तक नेट गेंदबाज के रूप में उन्हें ऑस्ट्रेलिया में रुकने के लिए कहा गया. टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले नटराजन कुछ कह नहीं सकते हैं क्योंकि वह नए खिलाड़ी हैं.

हालांकि गावस्कर की सोशल मीडिया पर फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- गावस्कर से असहमत हूं. कोई भी नटराजन को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है. नटराजन को पता है कि यह उनके लिए मौका है. कोहली का वापस लौटना यह उनका व्यक्तिगत मसला है. क्रिकेट उनका पेशा है, जीवन का एक हिस्सा है, न कि उनका पूरा जीवन.

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा- कोहली वर्ल्ड क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के बराबर कद का आनंद लिया है. क्या उनके पास सचिन से सवाल करने की हिम्मत थी जब उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय सीरीज को चुना. भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोषी ने भी कहा है कि कोहली को टीम के साथ बने रहना चाहिए था. नेशनल ड्यूटी सबसे पहले है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.