hindi

कोई है चीयरलीडर तो कोई है नेता, जानिए क्या करती हैं इन दिग्गज क्रिकेटर्स की बहनें

0 8

दुनिया का सबसे बेहतरीन, पवित्र और खूबसूरत रिश्ता भाई-बहन का है. क्रिकेट जगत के कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपनी बहन के सहयोग की वजह से क्रिकेट जगत में नाम कमाया. आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स की बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने भाइयों की तरफ काफी शोहरत हासिल की है.

वीरेंद्र सहवाग

सहवाग भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं. सहवाग की बहन का नाम अंजू महरावल है. अंजू महरावल एक नेता है जो कांग्रेस की तरफ से एमएसडी के चुनाव को जीत चुकी हैं.

रविन्द्र जडेजा

भारतीय टीम के बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा की बहन का नाम नैना है. नैना पेशे से एक नर्स हैं. जडेजा भारतीय टीम के बाएं हाथ के सफल स्पिन गेंदबाज हैं. नैना ने बहुत कम उम्र में ही नर्स की जॉब करनी शुरू कर दी थी.

जैक कैलिस

दक्षिण अफ्रीका के महानतम खिलाड़ियों में से एक जैक कैलिस की बहन का नाम जेनिन कैलिस है. जेनिन कैलिस आईपीएल 2009 में बतौर चीयरलीडर काम कर चुकी हैं. आपको बता दें अफ़्रीकी क्रिकेटर कैलिस ने अपने टेस्ट करियर में 13289 रनों के साथ 292 विकेट हासिल किए है.

दीपक चाहर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन का नाम मालती चाहर है. मालती चाहर एक सफल अभिनेत्री और मॉडल हैं. दीपक चाहर ने आईपीएल के 12वें सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.