hindi

तीसरे टेस्ट मैच को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया बड़ा ऐलान, कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला

0 7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा, जिसके बाद तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस मैदान पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं. तीसरे टेस्ट मैच की जगह में बदलाव होने की संभावना है, जिसकी पुष्टि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने खुद की है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की मानें तो सिडनी में कोरोना वायरस के प्रकोप ने सीए के अधिकारियों को आकस्मिक योजना बनाने के लिए प्रेरित किया है, लेकिन सिडनी को हर साल नए साल के टेस्ट की मेजबानी करने का मौका दिया जाएगा. बता दें कि सिडनी के उत्तरी समुद्री तटों में कोरोना वायरस के नए मामले आने के बाद सीए के अधिकारियों ने आकस्मिक बैठक की और आकस्मिकता की योजना बनाने के लिए काम कर रहे प्रशासकों की एक संचालन समिति के साथ सीए के अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

सीए ने गुरुवार को एमसीजी को बैक-अप स्थल के रूप में घोषित किया है, यदि एससीजी 7 जनवरी से भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की मेजबानी करने में असमर्थ है, तो फिर एमसीजी में मुकाबला होगा. तीसरे टेस्ट मैच की वेन्यू पर आखिरी निर्णय बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान लिया जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.