hindi

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे डेविड वॉर्नर, भारतीय टीम को होगा फायदा

0 7

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट के चलते भारत के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे और वह दूसरे टेस्ट में से भी बाहर हो गए हैं. लेकिन इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि वह तीसरे टेस्ट मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं होंगे. डेविड वॉर्नर ग्रॉइन इंजरी का शिकार हुए थे, जिससे वह उबर रहे हैं.

डेविड वॉर्नर सिडनी में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद मेलबर्न पहुंचे थे जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह बॉक्सिंग डे टेस्ट से मैदान पर वापसी कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. स्पोर्ट्स टुडे की खबर की मानें तो डेविड वॉर्नर का तीसरा टेस्ट मैच खेलना भी संभव नहीं है.

बता दें कि डेविड वॉर्नर भारत के विरुद्ध वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान चोटिल हुए थे. वह फिलहाल सिडनी में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. डेविड वॉर्नर के चोटिल होने से ऑस्ट्रेलिया की टीम को ओपनिॆंग की समस्या हो रही है. वहीं भारतीय टीम भी ओपनिॆंग जोड़ी की समस्या से जूझ रही है.

भारतीय स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से शुरुआती दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए, जिस वजह से पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को पहले टेस्ट मैच में ओपनिंग के लिए भेजा गया. लेकिन यह जोड़ी फ्लॉप साबित हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.