hindi

जय शाह से हारे सौरव गांगुली, लेकिन दादा के प्रदर्शन ने जीत लिया दिल

0 26

बीसीसीआई के सदस्यों के बीच बुधवार को फ्रेंडली मैच खेला गया था, जिसमें जय शाह इलेवन ने सौरव गांगुली इलेवन को 28 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में जय शाह इलेवन ने पहले बल्लेबाजी की और 12 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 128 रन का विशाल स्कोर बनाया. वहीं दूसरी तरफ सौरव गांगुली की प्लेइंग इलेवन 4 विकेट के नुकसान पर 100 रन ही बना पाई.

इस मैच में सौरव गांगुली बेहतरीन फॉर्म में नजर आए और उन्होंने 32 गेंदों में 53 रन की तूफानी पारी खेली. लेकिन फिर भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. बता दें कि यह मैच दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम की व्यवस्थाओं को चेक करने के लिए खेला गया. जय शाह की टीम की तरफ से पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 37 रन बनाए. जबकि जयदेव शाह ने 38 रन की बेहतरीन पारी खेली.

कप्तान जय शाह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके. वह 6 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए. जय शाह का विकेट सौरव गांगुली ने निकाला. जय शाह ने गेंदबाजी में 4 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट हासिल किए. बता दें कि 24 दिसंबर गुरुवार को बीसीसीआई की आम सभा की 89वीं सालाना बैठक होनी है जिसमें आईपीएल में दो नई टीमों को शामिल करने से लेकर टी-20 विश्वकप और अन्य कई मुद्दों पर चर्चा होने वाली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.