hindi

रोहित शर्मा ने मजेदार अंदाज में चहल को दी शादी की बधाई, कर दिया ट्रोल

0 9

भारत के स्टार स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को शादी कर ली. इसके बाद से उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी युजवेंद्र चहल और धनश्री को मजेदार अंदाज में शादी की बधाई दी और साथ ही साथ चहल को ट्रोल भी कर दिया. इन दिनों रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में हैं. वह 2 कमरों के फ्लैट में अकेले रह रहे हैं और 30 दिसंबर से भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

बता दें कि रोहित शर्मा ने चहल और धनश्री को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया- बधाई भाई, आप दोनों को शुभकामनाएं. अपनी गुगली विरोधी टीम के लिए बचा कर रखना. धन श्री के लिए नहीं. बता दें कि चहल और धनश्री वर्मा ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी. धनश्री वर्मा आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान आरसीबी को सपोर्ट करने दुबई भी पहुंची थी.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चहल लिमिटेड ओवर सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे. हालांकि T20 सीरीज खत्म होने के बाद वह भारत वापस लौट आए. T20 सीरीज के पहले मैच में चहल ने शानदार गेंदबाजी की थी और 3 विकेट निकाले थे और वह मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे. खास बात तो यह थी कि वह इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. वह रविंद्र जडेजा के कनक्शन सब्सीट्यूट के रूप में मैदान पर उतरे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.