hindi

BBL में डेब्यू गेंद पर बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का, पेड़ में जाकर अटक गई गेंद, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

0 11

बिग बैश लीग में रविवार को सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला गया था. इस मैच के जरिए जेसन होल्डर ने बीबीएल में डेब्यू किया. यह मुकाबला बेल्लेराइव ओवल में खेला गया था जिसमें सिडनी सिक्सर्स ने 36 रनों से जीत हासिल की. इस मुकाबले में होल्डर ने 11 रन की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा 26 रन देकर दो विकेट भी हासिल किए.

बता दें कि इस मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 5 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए, जिसके जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना पाई. इस मुकाबले में जेसन होल्डर सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और आते ही उन्होंने बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया.

पहली ही गेंद पर जेसन होल्डर ने शानदार छक्का जड़ दिया. उन्होंने ऐसा छक्का मारा की गेंद पेड़ में जाकर अटक गई, जिस वजह से अगली गेंद फेंकने में थोड़ा समय लग गया. गेंद पेड़ की टहनी में अटक गई थी. दर्शक गेंद को निकालने की कोशिश करते रहे. लेकिन गेंद को पेड़ से नहीं निकाल पाए. जब गेंद वापस नहीं आ सकी तो फील्ड अंपायरों ने दूसरी गेंद से मैच को खेलने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.