hindi

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को मिली एक नहीं 2 खुशखबरी, डेविड वॉर्नर के बाद ये धाकड़ खिलाड़ी भी नहीं खेलेगा मैच

0 6

भारतीय टीम को 26 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलना है. यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. हालांकि इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है. जबकि भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि दूसरे टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हो सकती है. लेकिन अभी भी डेविड वॉर्नर को मैदान पर वापसी के लिए इंतजार करना पड़ेगा. वह दूसरे टेस्ट में से देखे नहीं खेलेंगे.

डेविड वॉर्नर के अलावा ऑस्ट्रेलिया की टीम से एक और स्टार खिलाड़ी बाहर हो गया है. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज सीन एबॉट भी नहीं खेलने वाले हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने खुद इस बात की जानकारी दी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया- एनएसडब्ल्यू हेल्थ द्वारा बनाए गए विशिष्ट ‘हॉटस्पॉट’ से बाहर होने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने जैव-सुरक्षित प्रोटोकॉल के तहत उन्हें बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं करता है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हुए थे और वे अभी तक इस गंभीर चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में वे दूसरे टेस्ट मैच शामिल नहीं होंगे, जबकि सीन एबॉट ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत ए के खिलाफ दौरे के प्रैक्टिस मैच के दौरान काफ इंजरी का शिकार हुए थे. वे इससे उबर चुके हैं, लेकिन बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.