hindi

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, इतनी तारीख से टीम के साथ जुड़ जाएंगे रोहित शर्मा

0 15

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए राहत भरी खबर सामने आई है. भारतीय स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा अब फिट हो गए हैं और वह 30 दिसंबर को भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे. नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब और ट्रेनिंग के बाद रोहित 16 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे, जहां वह 14 दिन के क्वारंटाइन नियम का पालन कर रहे हैं.

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भी भारत वापस लौट चुके हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के बाकी तीन मैचों में नहीं खेलेंगे. ऐसे में रोहित शर्मा की जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. भारतीय टीम में वैसे भी ओपनर की समस्या चल रही है. ऐसे में रोहित शर्मा का टीम में वापस आना बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है.

रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में बतौर ओपनर काफी शानदार प्रदर्शन किया था. टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा टेस्ट 7 से 11 जनवरी के बीच सिडनी में होगा. बता दें कि फिलहाल रोहित शर्मा सिडनी में दो कमरे के अपार्टमेंट में अकेले ही रह रहे हैं और उनके लिए इंडोर ट्रेनिंग की व्यवस्था भी की गई है. भारतीय टीम मैनेजमेंट लगातार उनके संपर्क में बना हुआ है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.