hindi

इस साल IPL में बुरी तरह फ्लॉप रहे ये 5 स्टार खिलाड़ी, प्रदर्शन से किया सबको निराश

0 16

आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला गया. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार आईपीएल काफी अलग तरीके से खेला गया. स्टेडियम में दर्शक भी मौजूद नहीं थे. इस साल आईपीएल में कई बड़े खिलाड़ियों ने बहुत शर्मनाक प्रदर्शन किया जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इस आईपीएल सीजन में रन बनाने को तरसते हुए नजर आए. 14 मैचों में वह केवल 343 रन ही बना सके, जिसमें उन्होंने केवल एक अर्धशतक लगाया.

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया, जिसके बाद वह आईपीएल खेलने उतरे तो सबको उनसे काफी उम्मीदें थी. लेकिन उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में केवल 200 रन बनाए और 1 अर्धशतक तक नहीं लगाया.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक के लिए यह सीजन बहुत ही खराब रहा. उन्होंने पहले तो बीच सीजन में कप्तानी छोड़ दी और 14 मैचों में वह केवल 169 रन बना सके.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल के लिए भी यह आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा. उन्हें पंजाब ने 10.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन पूरे आईपीएल सीजन में वह एक शतक नहीं लगा सके और 14 मैचों में केवल 108 रन बना पाए.

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल पिछले सीजन में धुआंधार बल्लेबाजी करते नजर आए थे. लेकिन इस साल वह हैमस्ट्रिंग और घुटनों की चोट से परेशान रहे. वह 10 मैचों में केवल 117 रन बना सके और खराब प्रदर्शन किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.