hindi

फिर सुर्खियों में छाए सूर्यकुमार यादव, सचिन तेंदुलकर के बेटे के एक ओवर में जड़े 21 रन, ठोका तूफानी शतक

0 19

मुंबई की टीम के बल्लेबाजों ने सैयद मुस्ताक अली T-20 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही धमाल मचा दिया है. पहले यशस्वी जायसवाल और अब सूर्यकुमार यादव ने खूब चौके-छक्के बरसाए. हालांकि मुंबई के पास गेंदबाजों की कमी है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट जनवरी में शुरू होगा. बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट का शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

सभी राज्यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीमों की घोषणा भी कर दी है. बता दें कि हाल ही में मुंबई की टीम ने अभ्यास मैच खेला और गेंद और बल्ले से अपनी तैयारी दिखाई. अभ्यास मैच के पहले दिन सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों पर 59 रन की नाबाद पारी खेली. लेकिन दूसरे दिन उन्होंने 49 गेंदों पर 123 रन बना डाले. इसमें उन्होंने 18 चौके और 11 छक्के भी लगाए. हालांकि दूसरे दिन रिटायर्ड हर्ट हो गए.

अभ्यास मैच के दूसरे दिन सूर्यकुमार यादव ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अपना निशाना बनाया और उनके एक ओवर में 21 रन दिए. अर्जुन के एक ओवर में सूर्यकुमार यादव ने 6,4,3,4,4,1 रन बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया. अभ्‍यास मैच के पहले दिन मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल ने बल्‍ले से कोहराम मचाया था और तूफानी शतक जड़ दिया था. यशस्‍वी ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन की पारी खेली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.