hindi

अश्विन के पहले ही ओवर में 1 रन पर आउट हो गए थे स्टीव स्मिथ, अब दिया बड़ा बयान

0 9

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अश्विन के पहले ही ओवर में 1 रन पर आउट हो गए थे. रविचंद्रन अश्विन ने पहले ही ओवर में अजिंक्य रहाणे के हाथों उनको कैच आउट करवा दिया था. अब इस आउट पर स्टीव स्मिथ ने बयान दिया है. स्टीव स्मिथ ने अश्विन को वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर बताया और उनकी जमकर तारीफ की.

स्मिथ ने कहा- मैंने तो बस उस एक गेंद को मारना चाहा था जो स्पिन नही हुई, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा कभी कभी हो जाता है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है, यह वाकई में काफी अच्छी गेंद थी. इससे पहले की दो गेंद ठहर कर आई थी और विकेट से उसे पकड़ भी मिली थी और अगली एक दम के घूम गई जिसने किनारा ले लिया. मैंने ना तो खेला और ना ही इस गेंद को पसंद ही किया. यह काफी अच्छी गेंदबाजी थी.

स्मिथ ने आगे कहा- भारत में और ऑस्ट्रेलिया में खेलना अलग है. यहां भारत के जितनी गेंद नहीं घूमती. वह एक अच्छे गेंदबाज हैं और काफी क्रिकेट खेल चुके हैं. वह एक वर्ल्ड क्लास परफॉर्मर हैं. मुझे पता है कि पिछले मैच में उन्होंने मेरा विकेट हासिल किया और मैं उम्मीद करता हूं कि इससे सीख कर आगे बढूंगा. अगले मैच में मैं उनको अच्छे से खेल पाऊंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.