hindi

हरभजन सिंह ने अंग्रेजी को लेकर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को किया ट्रोल, कही ये बात

0 11

भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम की हार पर कई दिग्गज क्रिकेटर अपनी राय दे चुके हैं. मोहम्मद कैफ ने भी भारतीय टीम की करारी हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लेकिन ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एडिलेड टेस्ट में दूसरी पारी में खराब प्रदर्शन किया. दूसरी पारी में पूरी भारतीय टीम 36 रन के भीतर ढेर हो गई. इस पर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया- 36/9 ऐडिलेड में चमकदार धूप में ये देखने को मिला, ना कि शाम के समय जब लाइट जलनी शुरू होती है. शाम के समय को लेकर प्लेयर्स डरे हुए थे, लेकिन इंडियन टीम ने इतना खराब प्रदर्शन सुबह के समय किया.

मोहम्मद कैफ ने अपने ट्वीट में लिखा- नेट्स पर या लिमिटेड ओवर के गेम में आप चाहे जितना खेल लें लेकिन टेस्ट के लिए आप तैयार नहीं हो सकते. बता दें कि मोहम्मद कैफ के ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. हरभजन सिंह ने मजाकिया अंदाज में उन्हें ट्रोल कर दिया. हरभजन सिंह ने कोर-ट्वीट कर लिखा- भाई साहब इतनी अंग्रेजी. जिस पर यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- आप चाहें तो गूगल ट्रांसलेट यूज़ कर सकते हैं. वही एक और यूजर ने लिखा- पाजी आप भी उन्हें अंग्रेजी में ही जवाब दीजिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.