hindi

रोहित शर्मा की बैटिंग पोजिशन को लेकर सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात, दिया ये बयान

0 76

भारतीय टीम को एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेटों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. मैच में भारतीय टीम दूसरी पारी में 36 रन के भीतर ही सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले मैच में जीत के साथ सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. बता दें कि पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ओपनर जोड़ी का प्रदर्शन बहुत खराब रहा. मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ दोनों ही बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए.

वहीं भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा फिलहाल क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं और वह तीसरे टेस्ट मैच में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे. इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि रोहित ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कहा था कि वह टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. रोहित दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज खेले थे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया था.

7 क्रिकेट चैनल से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा- रोहित बिल्कुल खेलेंगे. वह मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं. अगर वह फिट होते हैं तो उनको सीधे टॉप ऑर्डर में रखा जाएगा. बता दें कि रोहित कई दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं और 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं, जो 29 दिसंबर को खत्म होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.