hindi

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारतीय प्लेइंग XI में हो सकते हैं बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मौका मिलना लगभग तय

0 151

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खत्म हो चुका है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. बता दें कि इस मैच में दूसरी पारी में पूरी भारतीय टीम 36 रनों के भीतर सिमट गई, जिससे भारतीय टीम पर दबाव बढ़ गया है. अब आगे आने वाले मैचों में भारतीय टीम पर काफी दबाव होगा.

बता दें कि 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली नहीं खेलेंगे क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत वापस लौट रहे हैं. ऐसे में उनकी जगह टीम में केएल राहुल की वापसी हो सकती है. वहीं पहले मैच में चोटिल होने की वजह से मोहम्मद शमी भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह मोहम्मद सिराज को भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू का मौका मिल सकता है.

पृथ्वी शॉ भी पहले टेस्ट मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वह दोनों पारियों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. ऐसे में दूसरे टेस्ट में उनकी जगह शुभमन गिल को डेब्यू का मौका मिल सकता है. वहीं रिद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, जिन्होंने अभ्यास मैच में शानदार शतक लगाया था. इनके अलावा टीम में रविंद्र जडेजा के शामिल होने की भी उम्मीद है. लेकिन ऐसा होता है तो फिर हनुमा विहारी की टीम से छुट्टी हो सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.