hindi

आईपीएल से करोड़ों कमाने वाले क्रिकेटरों को श्रीलंका प्रीमियर लीग में मिली इतनी सैलरी, जानकर होगी हैरानी

0 294

भारत में आईपीएल की शुरुआत के बाद विश्व के विभिन्न देशों में T-20 लीग का आयोजन होने लगा. इस साल श्रीलंका में भी लंका प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया, जिसमें कई भारतीय खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. आज हम आपको लंका प्रीमियर लीग में खेलने वाले उन स्टार खिलाड़ियों के बारे में बताए जा रहे हैं जो कि आईपीएल से करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं.

आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल श्रीलंका प्रीमियर लीग में धमाल मचा रहे हैं. रसेल कोलंबो किंग्स की ओर से खेल रहे हैं. आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग के लिए रसेल को 50,000 USD में खरीदा गया है. जो कि लगभग 35 लाख रुपए के बराबर है. वही आंद्रे रसेल को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 8.5 करोड़ रुपए की सैलरी देती है.

डेल स्टेन

डेल स्टेन में एलपीएल में कैंडी टस्कर्सटीम का हिस्सा है, जिनको फ्रैंचाइज़ी ने 40,000 USD में खरीदा गया है. जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत लगभग 30 लाख रुपए है. वहीं आईपीएल में दिल्ली की टीम स्टेन को 2 करोड रुपए का भुगतान करती है.

इसुरु उडाना

आईपीएल 2020 में इसुरु उडाना ने एक मैच खेला था. इसुरु उडाना लंका प्रीमियर लीग में कोलंबो किंग्स का हिस्सा है और उन्हें 40,000 USD अनुबंध में के साथ साइन किया गया है. जबकि आरसीबी की टीम उड़ाना को आईपीएल में खेलने के लिए 50 लाख रुपए की राशि का भुगतान करती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.