hindi

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं मोहम्मद शमी की एक्स-वाइफ, देखें तस्वीरें

0 17

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. यह तस्वीरें इरफान पठान के बेटे के जन्मदिन सेलिब्रेशन की है, जिसमें मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी शामिल हुई. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की.

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां का काफी समय पहले ही तलाक हो चुका है और दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. दोनों ने 2014 में लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच दूरियां आ गई. हसीन जहां ने इरफान पठान के बेटे की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कुछ कभी नहीं भूल पाने वाली यादें इरफान पठान के बेटे की बर्थडे पार्टी से 19 दिसंबर को. अल्लाह उसको उनके पिता की तरह ही सारी शानदार क्वालिटी प्रदान करें.

बता दें कि हसीन जहां ने 2018 में क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से उनके क्रिकेट करियर पर भी बुरा असर पड़ा था और उनके गिरफ्तार होने की नौबत भी आ गई थी. हालांकि हसीन जहां मोहम्मद शमी पर लगाए गए आरोपों को सिद्ध नहीं कर पाईं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.