hindi

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार के बाद सबको याद आया ये धाकड़ बल्लेबाज, उठी ओपनिंग करवाने की मांग

0 54

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेला गया डे नाइट टेस्ट मैच में महज ढाई दिन में ही खत्म हो गया. इस मैच में पहली पारी में तो टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन दूसरी पारी में भारतीय टीम महज 36 रन पर ही सिमट गई. इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत ही शर्मनाक रहा. भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद हर किसी को भारत के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की याद आ गई.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा को जल्द से जल्द टीम में शामिल करने की मांग की. रिकी पोंटिंग ने चैनल 7 से बातचीत के दौरान कहा- वह (रोहित) जरूर खेलेंगे. वह मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से कहीं बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं. अगर वह फिट हैं तो वह सीधे टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करेंगे.

सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा से ओपनिंग करवाने का समर्थन किया है. उन्होंने कहा- हां हां हां, वह निश्चित रूप से टेस्ट सीरीज में खेलने जा रहे हैं. जहां तक मुझे पता है वह पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में है और दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. लेकिन तीसरे और चौथे मैच में वह जरूर खेलेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.