hindi

वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया भारतीय टीम के बल्लेबाजों का जमकर मजाक, रनों को बताया OTP

0 32

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम दूसरी पारी में केवल 36 रनों पर ही ढेर हो गई. यह मैच ढाई दिनों के भीतर ही खत्म हो गया. भारतीय टीम की मजबूत बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी के आगे फ्लॉप हो गई. भारतीय टीम की हार पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी मजे लिए.

दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों के स्कोर का जिक्र करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया- भूलने का ओटीपी है 49204084041. पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने भी टिप्पणी की. उन्होंने लिखा- बताया था ना… भारत को टेस्ट श्रृंखला में रौंदा जाएगा. सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय टीम की करारी हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की तारीफ की और लिखा- जिस तरह से भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी और गेंदबाजी की, वह स्थिति में थे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने आज सुबह सचमुच शानदार वापसी की. उन्होंने लिखा- यही टेस्ट क्रिकेट की खूबसूरती है. यह तब तक खत्म नहीं होता, जब तक यह पूरा समाप्त नहीं हो जाता. भारत को दूसरे पारी में चित्त कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया को बधाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.