hindi

Ind vs Aus: पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ भारतीय खिलाड़ी, टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें

0 207

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खत्म हो चुका है. इस मुकाबले में भारतीय टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है. ऐसे में अब वह बाकी तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे .

बता दें कि मोहम्मद शमी शनिवार को एडिलेड टेस्ट में दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर चोटिल हो गए थे. गेंद तेजी से शमी के दाहिने हाथ में लगी. इसके बाद वह दर्द से जूझते हुए नजर आए. शमी के हाथ में इतनी तेज दर्द हो रहा था कि वह बल्ला तक नहीं पकड़ पा रहे थे. शमी का टेस्ट सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ा झटका है.

अब भारतीय टीम के लिए शमी की जगह कौन गेंदबाजी करेगा, यह बड़ा सवाल है. बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है, जो मेलबर्न में खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली भी नहीं खेलेंगे. मैच खत्म होने के बाद शमी की चोट को लेकर विराट कोहली ने कहा- शमी की चोट पर अभी सही अपडेट नहीं है. शमी को स्कैन के लिए ले जाया गया है. वह बेहद दर्द में था और अपना हाथ तक नहीं हिला पा रहा था. हमें जल्द ही पता चल जाएगा कि आखिर शमी की चोट कितनी गहरी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.