hindi

ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत पकड़ के बावजूद विराट कोहली को है इस बात की चिंता, बयान ने बयां की सारी परेशानी

0 139

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है, जिसमें भारतीय टीम ने मजबूत पकड़ बना रखी है. हालांकि भारतीय टीम के कप्तान फिर भी चिंतित हैं और उनकी चिंता का कारण है भारतीय टीम की खराब फील्डिंग. ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम की खराब फील्डिंग देखने को मिली.

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय फील्डरों ने कई कैच छोड़ें. भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 192 रनों पर ही ढेर कर दिया. लेकिन अगर भारतीय टीम ने अच्छी फील्डिंग की होती तो शायद यह स्कोर और भी कम हो सकता था. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से टिम पेन ने 73 रन की नाबाद पारी खेली. टिम पेन को 55वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जीवनदान मिला. मयंक अग्रवाल ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया.

इसके बाद 59वें ओवर की अंतिम गेंद पर रिद्धिमान साहा ने मिशेल स्टार्क का कैच छोड़ दिया. यह कैच बहुत मुश्किल था. बता दें कि मार्नस लाबुशैन ने भी इस मैच में 43 रन की पारी खेली और दो बार उनका कैच छूटा. पहली बार जब वह 12 रन पर खेल रहे थे, तब उनको जीवनदान मिला. इसके बाद जब वह 21 रन पर खेल रहे थे, तब उनको पृथ्वी शॉ ने जीवनदान दिया. विराट कोहली अपनी टीम के फील्डिंग प्रदर्शन से ज्यादा खुश नहीं है और उन्होंने इस बात पर चिंता जाहिर की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.