hindi

विराट कोहली की वजह से जल्द संन्यास ले सकते हैं ये भारतीय क्रिकेटर, नंबर 1 है बहुत टैलेंटेड

0 330

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली हैं. विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आज हम आपको उन भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जो जल्द ही सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं.

रिद्धिमान साहा

रिद्धिमान साहा 36 साल के हैं जिन्होंने 2010 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था. धोनी के संन्यास के बाद से साहा को टेस्ट में बतौर विकेटकीपर लगातार मौके मिल रहे हैं. हालांकि सीमित ओवर क्रिकेट में उनका कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा.

ईशांत शर्मा

इशांत शर्मा शर्मा भारतीय टीम के तेज अनुभवी गेंदबाज है, जो अब टेस्ट क्रिकेट में ही खेलते हुए नजर आते हैं. ईशांत शर्मा को काफी समय से सीमित ओवर क्रिकेट के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. ऐसे में अभी वह जल्द ही सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं.

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान है जिनका टेस्ट क्रिकेट में तो रिकॉर्ड अच्छा रहा है, लेकिन सीमित ओवर क्रिकेट में वो अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऐसे में वह जल्द ही सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास ले सकते है.

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा टेस्ट स्पेशलिस्ट हैं. टेस्ट क्रिकेट में तो चेतेश्वर पुजारा को लगातार मौके मिलते रहते हैं, लेकिन सीमित ओवर क्रिकेट में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल रहा है. 2014 के बाद से उन्होंने वनडे क्रिकेट नहीं खेला है और टी-20 में उन्हें आज तक मौका नहीं मिला है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.