hindi

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर के संन्यास पर इरफान पठान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कह दी ये बड़ी बात

0 132

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास ले लिया. उन्होंने अपने संन्यास की वजह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का खराब रवैया बताया है. मोहम्मद आमिर पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन स्विंग गेंदबाजों में गिने जाते हैं. 2009 के टी-20 विश्व कप और 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब दिलाने में आमिर का अहम योगदान रहा था.

मोहम्मद आमिर के अचानक संन्यास लेने पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी. बता दें कि इरफान पठान फिलहाल लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में खेल रहे हैं और मोहम्मद मोहम्मद आमिर भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा रहे थे. आमिर के संन्यास लेने पर इरफान पठान ने ट्वीट किया- इस इंसान का हाल ही में ही खत्म हुए लंका प्रीमियर लीग में सामना किया था. जरूर कहूंगा कि उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है. सबसे बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे, वह अपने भविष्य में अच्छा करें.

आमिर ने पाकिस्तान के जर्नलिस्ट शोएब जट्ट से बातचीत के दौरान कहा- मैं क्रिकेट से दूर नहीं जा रहा हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं इस मैनेजमेंट के अंडर क्रिकेट खेल पाऊंगा। मुझे लगता है कि फिलहाल क्रिकेट छोड़ देना चाहिए. मुझे मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा है. बता दें कि मोहम्मद आमिर 2019 में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.