hindi

इन तीन बड़े क्रिकेटरों ने की है अपनी ही चचेरी बहन से शादी, लिस्ट में 1 भारतीय भी शामिल

0 1,496

क्रिकेट का खेल भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है. क्रिकेट प्रेमी अपने फेवरेट क्रिकेटर से जुड़ी हर बात जानने को बेताब रहते हैं. फैंस क्रिकेटरों की निजी जिंदगी के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं. लेकिन फैंस को क्रिकेटरों की निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारी बहुत कम ही मिल पाती हैं. आज हम आपको तीन ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपनी चचेरी बहन से शादी की.

सईद अनवर

सईद अनवर पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज हैं जिन्होंने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 243 वनडे मैच खेले. बता दें कि सईद अनवर ने 1996 में अपनी बहन लुब्ना के साथ शादी की थी.

शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो अब दुनिया भर की T20 लीग में खेलते हुए नजर आते हैं. शाहिद अफरीदी ने भी अपनी चचेरी बहन नादिया अफरीदी से शादी की है. दोनों एक साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. इनकी पांच बेटियां हैं.

वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज हैं जिन्होंने 2004 में दिल्ली ही नामी वकील की बेटी आरती अहलावत से शादी की. असल में आरती रिश्ते में सहवाग की चचेरी बहन लगती है. हालांकि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इन्होंने लव मैरिज की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.