hindi

मैदान पर साथी खिलाड़ी पर इस क्रिकेटर ने उठा दिया था हाथ, अब आईसीसी ने लगाया बड़ा जुर्माना

0 128

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम T-20 मैच के दौरान आपा खो बैठे थे और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी पर हाथ उठा दिया था. हालांकि उनको यह करना भारी पड़ गया. उनके गलत व्यवहार की वजह से उनके ऊपर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मैच फीस का 25 फ़ीसदी जुर्माना लगाया है.

बता दें कि बंगबंधु T-20 कप के एक मैच में मुशफिकुर रहीम ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ गलत व्यवहार किया था और उन्हें मारने के लिए अपना हाथ उठा दिया था. इसके लिए उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया जिसकी वजह से उन पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने जुर्माना लगाया है और उनके खाते में एक डिमैरिट अंक भी जोड़ दिया है.

रहीम ने अपनी गलती मान ली और अपनी सजा भी स्वीकार कर ली. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांग ली. बता दें बांग्लादेश की घरेलू T20 लीग के एक मैच के दौरान फील्डिंग करते समय मुशफिकुर रहीम और नसुम अहमद एक-दूसरे से टकराते-टकराते बाल-बाल बचे. इस घटना के बाद मुशफिकुर रहीम ने अपना आपा खो दिया और अहमद को मारने के लिए अपना हाथ उठा दिया. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इतना ही नहीं रहीम ने नसुम को दो बार अपशब्द भी कहे थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.