hindi

भारत के विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम हुई घोषित, ये खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर, धाकड़ ऑलराउंडर की हुई एंट्री

0 830

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुरू होना है जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम की घोषणा हो गई है. भारत के विरुद्ध पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में धाकड़ ऑलराउंडर मोइजेस हेनिरक्स की वापसी हुई है, जो चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे.

हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम से तेज गेंदबाज सीन एबॉट की छुट्टी हो गई है, जो चोटिल होने की वजह से पहले टेस्ट मैच के लिए एडिलेड की यात्रा नहीं कर पाएंगे.मोइजेस हेनिरक्स को पिछले बुधवार को हैमस्ट्रिंग के बारे में पता चला था जिसकी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. हालांकि उन्होंने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है.

हेनिरक्स के अलावा एडिलेड टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में मार्कस हैरिस को भी शामिल किया गया है जो डेविड वॉर्नर की जगह टीम में शामिल हुए हैं. बता दें कि डेविड वॉर्नर भारत के विरुद्ध दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिस वजह से वह टी20 सीरीज में भी नहीं खेले और पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे.

भारत के विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम

टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्स, पैट कमिंस, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनिरक्स, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, मिचेल नेसल, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वीप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.