hindi

इन खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ओपनिंग करते देखना चाहते हैं आशीष नेहरा, बोले- कमजोरी बदल जाएगी ताकत में

0 650

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिस पर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें टिकी हुई है. दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं. हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन इस बात को लेकर असमंजस में है कि आखिर भारत के लिए ओपनिंग कौन करेगा. केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल चार सलामी बल्लेबाज है, जो ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. जबकि सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए रोहित शर्मा भी ओपनिंग के लिए उपलब्ध हो सकते हैं.

मयंक अग्रवाल को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ओपनिंग का मौका मिलना लगभग तय है. लेकिन पृथ्वी शॉ को पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं, यह कहना मुश्किल है. वहीं शुभमन गिल शानदार फॉर्म में हैं, जिन्होंने सिडनी में गुलाबी गेंद के अभ्यास मैच में 43 और 65 रन की पारी खेली थी. केएल राहुल भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि टेस्ट में अभी तक उनका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है.

इसी बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने उन दो बल्लेबाजों के नाम बताए जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ओपनिंग का मौका मिलना चाहिए. आशीष नेहरा का कहना है कि अगर केएल राहुल पारी की शुरुआत करते हैं तो भारतीय टीम की कमजोरी ताकत ने बदल सकती है.

क्रिकबज से बातचीत में आशीष नेहरा ने कहा- भारत की सलामी जोड़ी के बारे में सवाल है, जो मयंक अग्रवाल के साथ पारी का आगाज करेगा. मैं बिल्कुल इसे कमजोरी नहीं कहूंगा. हालांकि इस मामले पर सोचने की आवश्यकता जरूर है. आप शुभमन गिल या पृथ्वी शॉ को भी इस मामले में देख सकते हैं. लेकिन मेरा मानना ​​है कि टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए केएल राहुल होने चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.