hindi

रोहित शर्मा ने खास अंदाज में दी पत्नी रितिका सजदेह को शादी की सालगिरह की बधाई, BCCI ने भी शेयर की पोस्ट

0 18

आज 13 दिसंबर को भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे हैं. 13 दिसंबर 2015 को रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को अपना हमसफर बनाया था. 13 दिसंबर का दिन रोहित शर्मा के लिए कई मायनों में खास है. 13 दिसंबर को ही रोहित शर्मा ने 2017 में मोहाली के मैदान पर श्रीलंका के विरुद्ध अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाया था और अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्न भी मनाया था. उन्होंने तीहरा दोहरा शतक लगाकर वनडे क्रिकेट में इतिहास रचा था.

मोहाली वनडे में श्रीलंका के विरुद्ध रोहित शर्मा टीम के कार्यवाहक कप्तान थे. उन्होंने इस मैच में 208 रनों की पारी खेली थी. रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 392 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम आठ विकेट पर 251 रन ही बना पाई थी और 141 रनों से मुकाबला हार गई थी.

रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को 6 साल तक रितिका को डेट करने के बाद उनसे शादी की थी. रोहित शर्मा ने बहुत ही खास अंदाज में रितिका को प्रपोज किया था. रोहित शर्मा रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब लेकर गए थे. आपको बता दें कि इसी जगह रोहित शर्मा ने 11 साल की उम्र में पहली बार अपने हाथों में बल्ला पकड़ा था. इसी जगह रोहित ने घुटनों पर बैठकर रितिका को प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.